अपराध

मारपीट कर कंडक्टर को चलती बस से फेंका

Gurugram News Network- सवारी बैठने के विवाद में निजी बस कंडक्टर ने गुरुगमन बस के कंडक्टर को फिल्मी स्टाइल में पीटते हुए चलती बस से नीचे फेंक दिया। गनीमत यह रही कि इस घटना में कंडक्टर की जान बच गई। वारदात को अंजाम निजी बस कंडक्टर ने दिया। शिकायत मिलते ही पटौदी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, झज्जर निवासी नीतीश कुमार ने बताया कि वह गुरुगमन बस में ड्राइवर है। उसकी बस में रेवाडी निवासी  राजबीर  कंडक्टर है। दोनों की ड्यूटी पटौदी -गुरुग्राम रूट पर है। रविवार को वह पटौदी से बस लेकर गुरुग्राम के लिए चले थे। उनकी बस के समय से 9 मिनट पहले निजी बस चली थी। कुछ दूर चलने के बाद पटौदी सिविल अस्पताल के बाहर उन्हें निजी बस खड़ी मिली। इस पर राजबीर ने उन्हें पहले निकलने का आग्रह किया। आरोप है कि इस बात से नाराज निजी बस के परिचालक ललित उर्फ कालू ने उससे गाली गलौज की। इस पर वह वापस अपनी बस में आकर बैठ गया।

 

आरोप है कि जब गुरुगमन बस रेवाडी रोड स्थित गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल के बाहर पहुंची तो प्राइवेट बस चालक ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद ललित उर्फ कालू निजी बस से उतरकर उनकी गुरुगमन बस में सवार हो गया और बस चलने लगी। आरोप है कि कालू ने डाइवर नीतीश से चलती बस में मारपीट शुरू कर दी। बीच बचाव के लिए जब कंडक्टर  राजबीर  आया तो कालू ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे चलती बस से नीचे फेंक दिया। इस दौरान वह बस के साथ चल रही एक कार पर जा गिरा। बस व कार की स्पीड कम होने के कारण राजपाल को कम चोटें लगी। इस पर नीतीश ने बस को रोक दिया। इसके बाद कालू ने उन्हें आवाज लगाकर सवारियां बैठाने से रोकते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसकी शिकायत ड्राइवर ने पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker